किसी वार्ड में हुए कार्यो की सूचना

 सेवा में,

लोक सूचना अधिकारी
(विभाग का नाम)
(विभाग का पता)

विषय : सूचना के अधिकार अधिनियम, 2005 के तहत आवेदन।

महोदय,
कृपया मुझे सूचना के अधिकार अधिनियम, 2005 के तहत निम्नलिखित जानकारी दी जाये:
1. कृपया बताएं कि निम्नलिखित पता किस नगर वार्ड/क्षेत्र में आता है। वार्ड का नंबर भी बताएं।

2. दिनांक .................... से ...................... के बीच नगर निगम के इंजीनियरिंग विभाग (रख रखाव तथा परियोजना दोनो) द्वारा इस पूरे वार्ड में कराए गए सभी कार्यों की सूची दें। इस सूची में निम्नलिखित बातें सम्मिलित होनी चाहिए:
क. कार्य का नाम
ख. कार्य का संक्षिप्त विवरण
ग. कार्य के लिए स्वीकृत राशि
घ. यह राशि किस मद से दी गई
ड़. कार्य स्वीकृत होने की तिथि
च. कार्य समाप्त होने की तिथि
छ. कार्य कराने वाली एजेंसी का नाम
ज. कार्य शुरू होने की तिथि
झ. कार्य समाप्त होने की तिथि
×ा. कार्य के लिए ठेका किस दर से दी गई
ट. कितनी राशि का भुगतान किया जा चुका है,
ठ. कार्य के रेखाचित्र की प्रमाणित प्रति,
ड. इस कार्य को कराने का निर्णय कैसे लिया गया?
ढ. इस पूरे वार्ड के स्केच की प्रति

3. उपरोक्त सूचनाएं उपलब्ध् कराए जाने के बाद यह सुनिश्चित करने के लिए कि दी गई सूचनाएं पूर्ण हैं, इन कार्यों से सम्बंधित सभी मेज़रमेंट बुक तथा वर्क ऑर्डर रजिस्टरों का निरीक्षण करूंगा। कृपया मुझे दिन, समय तथा जगह की सूचना दें जब मैं निरीक्षण के लिए आ सकूं।

मैं आवेदन फीस के रूप में 10रू अलग से जमा कर रहा /रही हूं।
या
मैं बी.पी.एल. कार्ड धारी हूं इसलिए सभी देय शुल्कों से मुक्त हूं। मेरा बी.पी.एल. कार्ड नं..............है।

यदि मांगी गई सूचना आपके विभाग/कार्यालय से सम्बंधित नहीं हो तो सूचना का अधिकार अधिनियम, 2005 की धारा 6 (3) का संज्ञान लेते हुए मेरा आवेदन सम्बंधित लोक सूचना अधिकारी को पांच दिनों के समयाविध् के अन्तर्गत हस्तान्तरित करें। साथ ही अधिनियम के प्रावधानों के तहत सूचना उपलब्ध् कराते समय प्रथम अपील अधिकारी का नाम व पता अवश्य बतायें।

भवदीय

नाम:
पता:
फोन नं:

संलग्नक:
(यदि कुछ हो)
Powered by Blogger.